PM Mode Ne Diye Vipaksh Ke Javab

 PM Mode Ne Diye Vipaksh Ke Javab.

PM नरेंद्र मोदी ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड व्यवस्था के खत्म हो जाने से चुनाव में काले धन का प्रयोग बढ़ जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इलेक्ट्रोल बॉन्ड, भ्रष्टाचार और ने भारत को लेकर पूछे जाने वाले सवालों के जवाब दिए हैं। इसके अलावा अयोध्या में राम मंदिर का न्योता ठुकराने पर कांग्रेस को भी निशाने पर लिया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी की तीसरी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं। उन्होंने इस चुनाव में एनडीए को 400 पार सीटों का नार दिया है। वही चुनावी बॉन्ड को लेकर कहा कि विपक्ष में इलेक्ट्रोल बॉन्ड लेकर देश को गुमराह कर रखा है। बॉन्ड व्यवस्था समाप्त होने से देश के इलेक्शन में काले धन का प्रभाव बढ़ेगा। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने एक अखबार को दिए हुए इंटरव्यू में अपनी सरकार की योजनाओं। देश के रोड मैप को लेकर बात चीत की है। पूरी बात चीत पढ़िए।

PM Modi Ne Vipaksh Diye Javab.


सवाल? प्रधानमंत्री महोदय, ‘अबकी बार 400 पार’ नारे को लेकर आप और भाजपा पूरी तरह आश्वस्त हैं. इस भरोसे के पीछे क्या वजह है?अपने सहयोगी दलों के साथ यह लक्ष्य रखना आत्मविश्वास कहेंगे या अति आत्मविश्वास?

जवाब देखिए आपको समझना होगा कि यह 400 पर की बात आई कहां से। हमने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाया, वहां भारत का संविधान पूर्ण रूप से लागू किय, दर्शन को तक देश के सामने आर्टिकल 370 की ऐसी तस्वीर पेश की जाती रही, जिससे लोगों को लगता था कि यह मुद्दा कभी सुलझ ही नहीं सकता, जब हमने इसे खत्म कर एक देश, एक विधान का अपना संकल्प पूरा किया तो इसके आशीर्वाद स्वरूप जनता-जनार्दन भाजपा को 370 सीट जीताने की बात करने लगी. तो पहले एक भावनात्मक, जुड़ाव के रूप में भाजपा के लिए 370 सीटों की बात हुई और फिर एनडीए को 400 सीट मिलने की चर्चा होने लगी. अबकी बार 400 पार के माध्यम से करोड़ों भारतीय भाजपा को लेकर अपना विश्वास प्रकट कर रहे हैं. राजस्थान में भी मैं जहां भी जा रहा हूं. हमें पिछली बार से ज्यादा जनसमर्थन देखने को मिल रहा है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.