लोकसभा इलेक्शन 2024|जैसे अमेठी से भागे ,वैसे वायनाड भी छोड़ देंगे, महाराष्ट्र से पीएम मोदी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

 लोकसभा इलेक्शन 2024|जैसे अमेठी से भागे ,वैसे वायनाड भी छोड़ देंगे, महाराष्ट्र से पीएम मोदी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला,

लोकसभा इलेक्शन 2024


LOK SABHA ELECTION.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा के कांग्रेस के शहजादे को वायनाड से भी संकट दिख रहे हैं। जिस तरह अमेठी से भगाना पड़ा था. वैसे ही वायानाड भी छोड़ना पड़ेगा. कांग्रेस के नेता राहुल गांधी इस साल केरल के वायनाड से लोकसभा इलेक्शन लड़ रहे हैं.2019 मैं वह कांग्रेस की गढ़ मानी जाने वाली उत्तर प्रदेश की अमेठी से इलेक्शन हार गए थे. उन्हें बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के हाथों हार मिली थी.

पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कल देश के पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ है. मैं वोटिंग करने वाले सभी लोगों को खासतौर पर पहली बार वोट डालने वाले मतदाओंको बहुत-बहुत बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि मतदान के बाद अलग-अलग लोगों ने बूथ लेवल का जो तजजिया कया और जो जानकारियां मिल रही है उससे यह विश्वास पक्का होता है के पहले चरण में एनडीए के पक्ष में एक तरफ मतदान हुआ है.

वोटर्स ने इंडिया गठबंधन को नकारा: नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के जरिए बनाए गए इंडिया गठबंधन के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि वाटर भी देख रहे हैं के कैसे इंडिया अलाइंस (विपक्ष का इंडिया गठबंधन) के लोग अपने स्वार्थ में. अपने भ्रष्टाचार को बचाने के लिए कैसे एक साथ हुए हैं. इसलिए खबर यही है कि मतदाताओं ने इंडिया गठबंधन को पूरी तरह नकारी दिया है.

लोकसभा जाने वाले भी राज्यसभा के रास्ते पहुंच रहे हैं.

लोगों को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह लोग कुछ भी दवा करें लेकिन सच्चाई यही है की चुनाव की घोषणा से पहले से ही कांग्रेस के नेता अपनी हार मान चुके हैं. इसलिए कुछ नेता जो लोकसभा जीत कर आते थे. इस बार राज्यसभा के रास्ते से जाकर अंदर बैठ गए हैं. पीएम का इशारा सोनिया गांधी की तरफ था. जो इस बार रायबरेली से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही है. वह राजस्थान से राज्यसभा पहुंची है.

इंडिया गठबंधन को नहीं मिल रहे उम्मीदवार:PM Modi

विपक्ष को निशाने पर लेटे हुए नरेंद्र मोदी ने यह कहा है की हालत यह है इंडिया अलाइंस वालों को इस चुनाव में लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे हैं. अक्सर सीटों पर उनके नेता प्रचार करने के लिए जा ही नहीं रहे हैं. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का यह परिवार आजादी के बाद पहली बार कांग्रेस को ही वोट नहीं देगा, क्योंकि जहां वह रहते हैं वहां कांग्रेस का उम्मीदवार ही नहीं है, जिस परिवार के भरोसे कांग्रेस चलती है वह परिवार कांग्रेस को वोट नहीं देगा.

वायनाड छोड़कर भागेंगे कांग्रेस के शहजादे: PM Modi 

राहुल गांधी का नाम लिए बिना ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे को वायनाड में भी संकट दिख रहे हैं. जैसे यह अमेठी से भागे हैं वैसे ही यह वायानाड भी छोड़ देंगे. शहजादे और उनकी टोली 26 अप्रैल में वायनाड में वोटिंग का इंतजार कर रही है. जैसे ही वहां 26 अप्रैल को वोटिंग पुरी हो जाएगी. यह शहजादे के लिए एक और सुरक्षित सीट घोषित कर देंगे

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दशकों तक महाराष्ट्र और खासकर विदर्भ एवं मराठवाड़ा के विकास का दम घोटने का काम किया है. कांग्रेस के रवैया के कारण यहां किसान गरीब होते गए, उद्योगों से जुड़ी हुई संभावनाएं खत्म होती गई, और लाखों युवाओं को पलायन करना पड़ा.

देश दुनिया की खबर जानने के लिए हमें व्हाट्सएप और फेसबुक पेज पर फॉलो करें

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.