Thana Bhawan Truck Accident थाना भवन एक्सीडेंट

 Thana Bhawan Truck Accident थाना भावन एक्सीडेंट.

जिला शामली में थाना भवन में एक ट्रक ने किया एक्सीडेंट जिसमें करीबन 20 लोग घायल हुएं हैं उनमें से करीबन 6 लोगों की मौत हो चुकी है ट्रक शामली की तरफ से आ रहा था.




Thana Bhawan Accident.
एक्सीडेंट के मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक बहुत तेजी से चला आ रहा था. और जो के वीडियो में भी देखने को मिलता है वहीं के सीसी टीवी कैमरे की वीडियो सामने आई है जिसमे ट्रक एक्सीडेंट होता हुआ नजर आ रहा है सीसीटीवी कैमरे की वीडियो में देखने को मिलता है की ट्रक ने पहले एक कार को पीछे से टक्कर मारी और फिर एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी वही रोड के बराबर में जो फलों की ठैलियां लगी हुई थी वहां जितने भी लोग थे सभी को कुचल दिया करीबन 20-22 लोग गंभीर रूप से घायल हुऐ.

Thana Bhawan Accident .

आपको बता दें कि मामला थाना भवन थाना क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग का है। जहां पर थाना भवन के मेंन बस स्टैंड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपने आगे चल रही पहले तो कार को टक्कर मारी और फिर कार को कुचलते हुए आगे सड़क किनारे खड़े स्थानीय लोगों को ठेली चालक, रिक्शा चालक, और पैदल चलने वाले लोगों को कुचला है। जहां घटना में करीब 20-22 करीब लोग घायल हुए हैं. जैसे ही घटना हुई लोगों में पूरा हंगामा हो गया और पूरा माहौल गंभीर हो गया.



Thana Bhawan Accident
घटना पर मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने घायल लोगों को सरकारी अस्पताल में भरती किया. और जो गंभीर रूप से घायल हैं उनको हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.



Thana Bhawan Accident Ki Video
थाना भवन एक्सीडेंट की सीसीटीवी video jismein aap sab Kuchh dekh sakte hain.





Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.