CSK vs MI 2024. MSD 666

 CSK vs MI 2024. MSD 666. Rohit Sharma 502 छक्के



चेन्नई सुपर किंग vs मुंबई इंडियंस के बीच कल रात एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर मैच हुआ जिसमें मुंबई इंडियंस में टॉस जीत कर गेंदबाजी का फैसला लिया छापरी कप्तान को लगा के हम बाद में रन बना लेंगे लेकिन छापरी की सोच गलत निकली और CSK पलटन में जबरदस्त धमाल मचाया।

CSK की तरफ से ओपनिंग में अजिंक्य रहाणे और सचिन रविंद्र ओपनिंग करने के लिए आए और दोनों ही प्लेयर बैटिंग करते हुए अच्छे नजर आ रहे थे लेकिन अजिंक्य रहाणे 8 बॉल पर पांच रन बनाकर आउट हो गए जिसमें एक चौका भी शामिल हैं फिर बैटिंग के लिए आए ऋतुराज गायकवाड जो के फिलहाल CSK की कप्तानी भी कर रहे हैं आज उन्होंने जबर्दस्त बैटिंग की और अपनी टीम को बेहतरीन तरीके से एक अच्छे लक्ष्य तक पहुंचाया और बेहतरीन कप्तानी का प्रदर्शन दिखाया।

इसी दौरान एक छोटी सी पार्टनरशिप हुई थी के Rachin Ravindra आउट हो गए Rachin Ravindra ने 16 बोलो पर 21 रन बनाए जिस में 1 छक्का 2 चोके शामिल है फिर बैटिंग के लिए आए  Shivam Dube जो आज कल बहुत जबरदस्त फोम में चल रहे हैं आज भी बहुत जबरदस्त बैटिंग की ऋतुराज गायकवाड और शिवम दुबे ने बहुत जबरदस्त पारी खेली और अपनी टीम को एक जबरदस्त टारगेट तक पहुंचा फिर बॉलिंग करने के लिए आए आए छापरी कप्तान जिन्होंने ऋतुराज गायकवाड को आउट कर दिया ऋतुराज गायकवाड ने 40 बोलो पर 69 रन बनाए जिसमें 5 छक्के और 5 चोके के शामिल है 

Shivam Dube अच्छी पारी खेली और नॉट आउट हुए जिसमें उन्होंने 38 बोलो पर 66 रन बनाए जिसमें 10 चौक और 2 छक्के शामिल है और फिर लास्ट का ओवर करने के लिए आए छापरी कप्तान जिसमें माइकल को आउट किया तो छतरी कप्तान को कल दो विकेट मिले और बुमराह को कल एक भी विकेट नहीं मिला। और फिर खेलने के लिए आए कौन?

MSD महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी जैसे ही खेलने के लिए मैदान में आए तो फिर आपको पता ही है कि किस तरह से शोर मचाता है और किस तरह से लोग खड़े होकर उनका इस्तकबाल करते हैं। महेंद्र सिंह धोनी का जैसा इस्तकबाल हुआ था वैसा ही उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन किया छापरी कप्तान की तीन बोलो पर लगातार तीन छक्के जड़ दिए और आखिर ओवर को बहुत बड़ा ओवर बना दिया जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने लास्ट के अवर में आकर चार बालों पर 20 रन बनाए और छापरी का लास्ट ओवर अच्छा खासा धोया महेंद्र सिंह धोनी जबरदस्त फोम में है और यह लास्ट ओवर देखकर मजा ही आ गया पैसे वसूल होगा CSK नेट टोटल 206 रन बनाए।

मुंबई इंडियन की तरफ से ओपनिंग करने के लिए आए रोहित शर्मा और ईशान किशन आज रोहित शर्मा ने भी अच्छी खासी बेहतरीन पारी खेली जिसमें रोहित शर्मा ने नाबार्ड 63 बोलो पर 105 रन बनाए जिम 10 चौक और 5 छक्के शामिल है इसी तरह रोहित शर्मा ने पांच छक्के लगाकर अपने T20 में 502 छक्के मार्कर यह दिखा दिया के वह T20 के बेस्ट प्लेयर हैं।



चेन्नई की तरफ से Matheesha Pthirana ने बहुत जबरदस्त बॉलिंग की और बहुत ही अच्छा स्पेल डाला जिसमें उन्होंने अपने चार औरों में 28 रन देकर चार विकेट हासिल किया और छापरी कप्तान की टीम को हरा दिया

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.