ममता बनर्जी के सिर पर लगी गंभीर चोट

 ममता बनर्जी के सिर पर लगी गंभीर चोट

बंगाल सीएम ममता बनर्जी के सिर पर लगी गंभीर चोट, SSKM से इलाज के बाद लौटी घर.



टीएमसी ने X पर सीएम ममता बनर्जी के चोटिल होने की दी है. उनके सिर पर चोट लग गई है और माथे से खून निकल रहा है. उन्हें इलाज के लिए कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सामने आया था कि सीएम ममता अपने घर पर ट्रेड मिल पर वॉक करते समय गिर गई थी हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

सीएम ममता बनर्जी छोटील हो गई है. टीएमसी ने अपने X हैंडल पर इसकी जानकारी दी है टीएमसी ने लिखा कि हमारे चेयरपर्सन को गंभीर चोट है. उनके लिए दुआ कीजिए सीएम ममता की एक तस्वीर भी सामने आई है. जिसमें उनके माथे से खून निकलता दिख रहा है. उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भारती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनके सिर में टांके आए हैं. इसकेबाद उन्हें घर लेजाया गया है.


इसी साल जनवरी में भी हुई थी छटील

इसी साल जनवरी में वह सड़क हादसे का शिकार हो गई थी. उस समय वह बर्धमान से कोलकाता वापस लौट रही थी. सूत्रों के मुताबिक बारिश की वजह से ममता बनर्जी कर से वापस लौट रही थी. इसी दौरान बहुत ज्यादा धुंध की वजह से कर के ब्रेक लगाने के दौरान ममता बनर्जी के सर में हल्की चोट लगी. बताया जा रहा है कि ममता के काफिले में एक अन्य कार के आने से ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगानी पड़ी. जिसकी वजह से उनके सरमें चोट लगी थी. जोके इसी जनवरी का मामला है. आप सभी उनके लिए दुआ करें.


Not___ Aaj Tak 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.