CAA को कभी वापस नहीं लिया जाएगा

CAA को कभी वापस नहीं लियाजाएगा

CAA को कभी वापस नहीं लियाजाएगा विपक्ष कर रहा है तुष्टिकरण की राजनीति..
CAA Vapas Nahi Liya Jaega Amit Shah



CAA  के जरिए नए वोट बैंक तैयार करने की विपक्ष के आरोपों पर अमित शाह ने कहा कि उनकी हिस्ट्री है. जो बोलते हैं वह करतेनहीं हैं, मोदी जी की हिस्ट्री है जो बीजेपी या पीएम मोदी ने कहा वह पत्थर की लकीर ह. मोदी की हरगारंटी पूरी होती

नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA को लागू करने का नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अब यह देशभर में लागू हो गया है. लेकिन विपक्षी दल लगातार सीएए के विरोध मैं आवाज उठा रहे हैं. ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कहना है कि विपक्ष के पास कोई दूसरा काम नहीं है. CAA को कभी भी वापस नहीं लियाजाएगा.

CAA के जरिए नया वोट बैंक तैयार करने के विपक्ष के आरोपो पर अमित शाह ने कहा कि उनकी हिस्ट्री है, जो बोलते हैं वह करते नहीं हैं. मोदी जी की हिस्ट्री है जो बीजेपी या पीएम मोदी ने कहा वह पत्थर की लकीर है. मोदी की हरगारंटी पूरी होती.

शाह ने एएन आई को दिए इंटरव्यू में कहा कि विपक्ष के पास कोई दूसरा काम नहीं है. उन्होंने तो यह भी कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक में भी राजनीतिक लाभ ह तो क्या हमें आतंकवाद के खिलाफ एक्शन नहीं लेना चाहिए था? विपक्ष ने तो आर्टिकल 370 हटाने कोभी राजनीतिक लाभ सेजोड था. हम 1950 से कह रहे हैं कि हम आर्टिकल 370 हटाएंगे. उनकी हिस्ट्री है जो बोलते हैं करते नहीं है. मोदीजी की हिस्ट्री है जो बीजेपी या पीएम मोदी ने कहा वह पत्थर की लकीर है मोदीजी की हर गारंटी पूरी होती.

Not---Aaj Tak 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.