Couple Under Blanket NYC Park। न्यू यॉर्क सिटी पार्क कपल एंजॉय टुगेदर

 Couple Under Blanket NYC Park। न्यू यॉर्क सिटी पार्क कपल एंजॉय टुगेदर.

Couple Under Blanket NYC Park


आपको बता दें कि 'न्यूयॉर्क सिटी: मैंने सिर्फ नाम सुना था. और हो सकता है आप में से भी बहुत से लोगों ने सिर्फ नाम ही सुना हो. या फिर हॉलीवुड की फिल्मों में देखा होगा। न्यूयॉर्क सिटी के पार्क में कपल घूमने के लिए गए हुए थे करीबन 4-5 दिन पहले की बात है. शायद संडे के दिन की वह दोनों घूमने के लिए निकले और और न्यूयॉर्क सिटी के पब्लिक पार्क में घूमने के लिए गए.

आपको बता दें कि जब वह कपल 'न्यू यॉर्क सिटी: के पब्लिक पार्क में गया था. वहां पर कोई भी इंसान नहीं था यानी के खाली था पार्क और यह लोग पार्क में बहुत सवेरे घूमने के लिए चले गए थे.
Couple Under Blanket NYC Park


न्यू यॉर्क सिटी पार्क.

न्यू यॉर्क सिटी के पार्क में कपल ने जाते ही अपना Blanket बिछाया और अपना खाना खाया वहां पर कोई भी लोग नहीं थे. दोनों ना आपस में खूब बातचीत कि और फिर दोनों अपने ब्लैंकेट के अंदर घुस गए. ब्लैंकेट के अंदर जाने के बाद दोनों ने आपस में एंजॉय करना शुरू किया.

Couple Under Blanket NYC Park.

कपल ने न्यूयॉर्क सिटी के पब्लिक पार्क में बहुत देर तक इंजॉय करते रहे. बहुत देर तक खूब मस्ती करते रहे. कभी इस एंगल से कभी उस एंगल से अलग-अलग एंगल से खूब मस्ती स्ती करते रहे और आनंद लेते रहे देखते-देखते वहां पर बहुत सारे लोग जमा हो गए जो के घूमने के लिए आए थे. कपल के चारों ओर लोग घूमने के लिए आए थे बैठे रहे और देखते रहे और वह कपल आपस में खूब इंजॉय करते रहे. लोगों ने चारों तरफ से उनको देखा कि वह ब्लैंकेट में कैसे मस्ती और इंजॉय कर रहे हैं. लोगों ने अलग-अलग एंगल से उनके वीडियो और फोटो लिए जो के सोशल मीडिया बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है.
Couple Under Blanket NYC Park



आपको बता दे की वहां पर जो लोग आसपास मैं मौजूद थे छोटे बड़े बच्चे बूढ़े वहां पर बहुत लोग मौजूद थे. जिसमें बहुत से कपल भी मौजूद थे लेकिन वह कपल अपना एंजॉय करते रहे और हो इंजॉय किया और वहां पर मौजूद सभी लोगों ने वीडियो बनाई और उनका खूब वायरल किया. और आपको बता दूं कि उसे कपल ने शाम के वक्त भी दोबारा से एंजॉय किया था इसमें वहां पर कुछ लोग मौजूद थे


यह भी पढ़ें:https://www.perfecttime.in/2024/04/ducky-bhai-viral-video.html

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.