Baahubali Crown Of Blood: राजामौली ने दिखाई पहले झलक

 Baahubali Crown Of Blood: राजामौली ने दिखाई पहले झलक. दर्शकोंके लिए बहुत बड़ा तोहफा लौट आया बाहुबली.

Baahubali Crown Of Blood


डायरेक्टर राजामौली की बहुत इंतजार के बाद फिल्म बाहुबली की एनीमेटेड सीरीज जल्द आ रही है. इस सीरीज का नाम 'बाहुबली द क्राऊन ऑफ ब्लड' है। इस सीरीज की घोषणा के बाद दर्शक बेहद उत्सुक है.

फिर से आ गया है वह सबको अपने खुन से रंगने। दिलों को बहुत ज्यादा पसंद आने वाला और दिलों पर राज करने वाला और दिलों को दहलाने वाला। दर्शकोंको का बेहद मनोरंजन करने वाला बाहुबली। डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली दर्शकों के दिलों पर इस कदर छाई हुई है कि वह आज भी इस फिल्म के तीसरे पाठ का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म का पहला पाठ 'बाहुबली: द बिगनिंग' साल 2015 में रिलीज हई. यह फिल्म लोगों को इस कदर पसंद आई की कई महीनो तक सिनेमा घरों में देखी गई। इसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट 'बाहुबली: 2 द कॉन्क्लुजन' साल 2017 में रिलीज़ हुई। और इस फिल्म ने भी बॉक्स-ऑफिस जमकर कमाई की। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े। अब डायरेक्ट बाहुबली की एनीमेटेड सीरीज लेकर आ रहे हैं.

बाहुबली द क्राऊन ऑफ ब्लड.

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर जारी कर इस सीरीज की घोषणा दी है. इस सीरीज का नाम है 'बाहुबली द क्राऊन ऑफ ब्लड' यह एक एनिमेटेड सीरीज है. इस फिल्म की क्या कहानी होगी और इसके कलाकार कौन होंगे. अभी इस बात से पर्दा नहीं उठाया गया है. इसमें कौन से कलाकारों की आवाज और लोक को दिखाया जाएगा यह कहना मुश्किल है. लेकिन 'बाहुबली: द क्राऊन ऑफ ब्लड' की अनाउंसमेंट के बाद फ्रेंड्स काफी उत्साहित हैं और इसकी कहानी जानने के लिए भी बेताब है।

राजामौली ने की आधिकारिक घोषणा.

डायरेक्टर राजामौली ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर उसकी जानकारी साझा की है। इस वीडियो को देखकर इसके बैकग्राउंड में बाहुबली के नारे सुनाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए डायरेक्टर राजामौली ने लिखा '''जब माहिष्मती के लोग उनका नाम जपते हैं तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस लौटने से नहीं रोक सकती। 'बाहुबली: द क्राऊन ऑफ ब्लड' एक एनीमेटेड सीरीज का ट्रेलर जल्द ही आएगा ।

अनलिमिटेड सीरीज की घोषणा के बाद से ही फ्रेंड्स इस सीरीज के बार में जानकारी प्राप्त करने के लिए काफी उत्सुक हैं। वह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि यह सीरीज कब रिलीज होगी। और कहां दिखाई जाएगी नेटफ्लिक्स पर अमेजॉन पर और भी बहुत सारे सवालात फैंस इसके बारे जानना चाहते हैं

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.