PM Modi Ram Mandir Pahoonche

 PM Modi Ram Mandir Pahoonche . पीएम मोदी ने किए रामलाला के दर्शन. 

Lok sabha Elections Campaign: लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगे 'PM Modi: ने आज अयोध्या में रोड शो किया. इससे पहले उन्होंने राम मंदिर पहुंच कर रामलाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया.
Ayodhya Main Pm Modi Ka Road Sho



PM Modi Aayodhya Main. 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन के बाद पहली बार PM Modi रविवार 4 मई को रामलाल के दर्शन के लिए राम मंदिर पहुंचे. रामलाल की पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी ने अयोध्या में रोड शो किया. पीएम मोदी ने भगवान राम के यह दर्शन 14 में को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने से कुछ दिन पहले किये 

व्यस्त चुनाव प्रचार कार्यक्रम के बीच नरेंद्र मोदी आज रविवार को उत्तर-प्रदेश पहुंचे और प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए अयोध्या को बहुत अच्छे तरीके से सजाया गया था. जब पीएम मोदी वहां पहुंचे तो पीएम मोदी ने उसे वक्त सुनहरा कुर्ता सफेद पजामा और सुनहरी जैकेट पहन रखी थी. प्रधानमंत्री ने भगवान राम लला की मूर्ति को 'साष्टांग दंडवत' (लेटकर) प्रणाम किया और पूजा-अर्चना की. इसके बाद वह रोड शो के लिए निकले जो बहुत ही लंबा था करीबन 2 किलोमीटर लंबा. जहां चारों तरफ लोगों की भीड़ उम्र पड़ी पीएम नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए.

Ayodhya Main Pm Modi Ka Road Sho.

यह रोड शो सुग्रीव किले से शुरू हुआ और लता चौक पर हुआ. रोड शोके दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी पीएम नरेंद्र मोदी के साथ रहे. रोड शो के दौरान पीएम मोदी के सोशल हैंडल एक्स से ट्वीट किया गया. अयोध्यावासियों का हृदय भी प्रभु श्री राम जैसा विशाल है. रोड शो में आशीर्वाद देने आई जनता-जनार्दन का अभिनंदन!: 

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी भारतीय वायुसेना के विमान से ओडिशा के भुवनेश्वर के लिए रवाना हो जाएंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने इटावा में एक जनसभा को संबोधित भी किया. 

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार रविवार शाम छह बजे खत्म हो गया. संभल, हाथरस (एससी), आगरा (एससी), फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदायूं, आंवला और बरेली में 7 मई को मतदान होना है.

X Par Video Dekhe https://x.com/ANI/status/1787127427900043536

देश दुनिया की खबर जानने के लिए हमें व्हाट्सएप ग्रुप और चैनल पर फॉलो करें  https://whatsapp.com/channel/0029VaTqq6o002TFHkjJlg33


यह भी पढ़ें https://www.perfecttime.in/2024/05/couple-under-blanket-nyc-park.html
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.