पंकज त्रिपाठी सड़क एक्सीडेंट| पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क हादसे में मौत

 पंकज त्रिपाठी सड़क एक्सीडेंट| पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क हादसे में मौत.

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड के कलाकार पंकज त्रिपाठी की बहन और उनके जीजा सड़क हादसे के शिकार हुए हैं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में एक्टर के जीजा मुन्ना तिवारी की मौत हो गई है.
Pankaj Tripathi Accident News



Actor Pankaj Tripathi:

बॉलीवुड एक्टर पंकज तिवारी की बहन और जीजा सड़क हादसे के शिकार हुए हैं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों बिहार के गोपालगंज के कमालपुर से निरसा आ रहे थे. ट्रैक्टर पंकज तिवारी के बहनोई राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी कर ड्राइव कर रहे थे. और बहन सविता कर में बैठी हुई थी.

निरसा में हुए हादसे के बाद दोनों बहुत ज्यादा जख्मी हो गए थे. आनन फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे में पंकज त्रिपाठी के जीजा की मौत हो चुकी है. वहीं उनकी बहन सरिता जख्मी अवस्था में अस्पताल में भारती है.

Pankaj Tripathi Pe Toota Dukho Ka Pahad.


धनबाद के अस्पताल में सहकर्मी और उनके रिश्तेदारों ने बताया कि राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी और उनकी पत्नी सविता तिवारी साथ बिहार के गोपालगंज के कमालपुर गांव से चितरंजन जा रहे थे. धनबाद से बंगाल जाने वाले एनएच 19 निरसा बाजार में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उनकी कर करीब 3 फुट के डिवाइडर से जा टकराई. कर की हालत देखकर मालूम होता है. के कर काफी तेजी से डिवाइडर से टकराई होगी.
Pankaj Tripathi Accident News


बहनोई की सड़क हादसे में मौत.

हादसे में डिवाइडर कार की बाॅर्नट को चीरते हुए ड्राइविंग सीट से पीछे की सीट तक पहुंच गई. कार के बोनट से लेकर पीछे की सीट तक कार के परखच्चे से उड़ गए. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल थे . इसके बाद आनन फानन में दोनों Snmmch अस्पताल ले जाया गय. जहां इलाज के दौरान राजेश तिवारी ने दम तोड़ दिया. जबकि उनकी पत्नी सविता तिवारी का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. सविता की हालात अब्दुल गम्भीर बनी हुई है. हादसे के बाद Snmmch अस्पताल में धनबाद के उनके जानने वाले लोगों की भीड़ जमा है.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.