मुजफ्फरनगर में गरजे अमित शाह.

 UP Lok Sabha Election 2024: मुजफ्फरनगर में गरजे अमित शाह, कहा- अखिलेश और कांग्रेस नहीं बनवा रहे थे राम मंदिर.

UP Lok Sabha Election 2024: मुजफ्फरनगर में अमित शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने पूर्व की सरकारों पर आरोप भी लगाए.
मुजफ्फरनगर में गरजे अमित शाह



Lok Sabha Election.

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजीव बालियान के समर्थन में मुजफ्फरनगर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान शाह ने कहा कि ये चुनाव पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है. पीएम मोदी ने गरीबों और किसानों के उत्थान के लिए बहुत सारे कार्य किए हैं. पीएम मोदी ने गुड़ और गन्ने के इस क्षेत्र में गन्ने के लिए राष्ट्रीय नीति बनाकर ढेर सारे बदलाव किए हैं.. उन्होंने आरोप लगाया कि घमंडिया गठबंधन के लोग अखिलेश और कांग्रेस राम मंदिर नहीं बना रहे थे.

गृह मंत्री ने कहा घमंडिया गठबंधन, जिसमें अखिलेश यादव की पार्टी और कांग्रेस पार्टी है, ये कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर बने. कांग्रेस ने 70 साल तक राम जन्मभूमि के मुद्दे को अटकाकर, लटकाकर और भटकाकर रखा. पीएम मोदी ने केस भी जीता, भूमि-पुजन भी किया और 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी

Ham Ne Khulvai Cheeni Meele--Shah. हमने खुलवाई चीनी मीले-- शाह 

शाह ने कहा कि आप याद कीजिये जब कांग्रेस की सरकार थी, तब गन्ने की FRP 210 रुपये प्रति क्विंटल थी. आज इसे 340 रुपये प्रति क्विंटल करने का काम पीएम मोदी ने किया है. भुगतान की जहां तक बात है, आज 2 लाख पचास (50) हजार करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है.

शाह ने दावा किया कि बसपा के शासन में 19 चीनी मिलें बंद हुई, अखिलेश के शासन में 10 चीनी मिलें बंद हुई. लेकिन भाजपा के शासन में 20 से अधिक चीनी मिलों को शुरू किया गया और 5 नई चीनी मिलें बनाने का काम भी हमारी सरकार ने किया है.

इसके अलावा गृह मंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है. सर्जिकल स्ट्राईक और एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया करने का काम मोदी जी ने किया है


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.