Box Office Collection Day 2: Bade Miyan Chote Miyan

 Box Office Collection Day 2: Bade Miya Chote Miya.

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की मैदान दोनों ही फिल्मों का हाल बुरा है। ईद पर हुई रिलीज इन दोनों फिल्मों का दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल है। दूसरे ही दिन यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दम से गिर गई है दोनों की कमाई में शुक्रवार को 50 और 60% की गिरावट दर्ज की गई है।



ईद के मौके पर रिलीज 'बड़े मियां चोटे मियां' और मैदान दोनों ही फिल्मों का हाल बहुत बुरा है छुट्टी खत्म होते ही बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में दम से गिरी है। तमाम तैयारियां प्रमोशन और सिनेमा घरों में कंपटीशन की कमी के बावजूद जहां ओपनिंग डे पर दोनों फिल्में बंपर कर्माई नहीं कर पाई वही दूसरे वही दूसरे दिन कमाई में बहुत ज्यादा कमी पाई 50 60% की गिरावट दर्ज की गई है। हालांकि कमाई की रेस में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म छोटे मियां बड़े मियां अजय देवगन की फिल्म से आगे जरूर है लेकिन वीकेंड के बाद उसकी परेशानी बढ़ने वाली है।

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी 'बड़े मियां छोटे मियां' पहले दिन ईद के बावजूद तगड़ी कमाई नहीं कर पाई है। इस फिल्म ने देश में हिंदी हिंदी के साथ-साथ सभी पांच भाषाओं में 15.65 करोड रुपए कमाए थे अब दूसरे दिन उसकी कमाई आधी से भी काम हो गई है। शुक्रवार को को इस फिल्म में कुल 7.60 करोड रुपए का नेट कलेक्शन किया है इसमें से 7.50 करोड़ की कमाई हिंदी वर्जन से हुई है इस तरह दो दिनों में फिल्म ने 23.25 करोड रुपए का कारोबार किया है।

बड़े मियां चोटे मियां का वर्ल्डवाइड कलेक्शन.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म के लिए सिनेमाघरों में दूसरे दिन दर्शकों की संख्या में बहुत भारी गिरावट आई 'बड़े मियां छोटे मियां'शो में औसतन 15.54% सीटों पर ही दर्शन नजर आए। कमाई का हाल जब है कि यह फिल्म IMAX और 3D में भी रिलीज की गई है। जहां टिकट कीमत अधिक है। 'बड़े मियां छोटे मियां' का हाल विदेश में भी ठीक-ठाक कहा जा सकता है पहले दिन जहां उसने वर्ल्ड वाइड 31 करोड रुपए का कलेक्शन किया थ, वहीं दूसरे दिन करीब 14 करोड़ रुपए का कलेक्शन हुआ है। इस तरह दो दिनों में फिल्म ने 44 करोड रुपए का कलेक्शन किया है यह कलेक्शन फिल्म के दो दोनों का टोटल कलेक्शन है।


मैदान ने कमाए सिर्फ 10.10 करोड रुपए.

दूसरी और अजय देवगन की मैदान का हाल भी बहुत अच्छा नहीं है। हालांकि दिलचस्प बात यह है फिल्म की कमाई भले ही कम हो रही हो लेकिन उसे तारीफ बहुत मिल रही है। अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ने शुक्रवार को 3.00 करोड रुपए का कलेक्शन किया है इससे पहले ओपनिंग डे पर फिल्म ने 4.50 करोड रुपए का कारोबार किया था। रिलीज से पहले बुधवार की शाम को पेड़ प्रीवियस भी हुए थे। इससे फिल्म ने 2.6 करोड रुपए कमाए थे। इस तरह फिल्म का टोटल कलेक्शन 10.10 करोड रुपए है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.