Sunny Deol Ka Patta Saf.

 Sunny Deol Ka Patta Saf.

सनी देओल का पत्ता कटा भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर 8 वी लिस्ट जारी कर दिया. बीजेपी ने पंजाब की 6 सीटों का और उड़ीसा की 3 सीटों का और पश्चिम बंगाल की 2 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. सबसे पहले पंजाब की बात करें तो गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने सनी देओल का पत्ता साफ कर दिया है. उनकी जगह दिनेश सिंह बब्बू को टिकट दिया है .
Sunny Deol Ka Patta Saf



Sunny Deol Ka Patta Saf .

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर 8 वी लिस्ट जारी कर दिया है. और पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने सनी देओल को हटाकर सनी देओल की जगह दिनेश सिंह बब्बू को टिकट दिया है जब के अमृतसर सीट से तरणजीत सिंह संधू पर बीजेपी ने भरोसा जताया है. उधर पार्टी ने पटियाला लोकसभा सीट से परनीत कौर को चुनावी मैदान में उतारा है. आपको बताते चलें कि परनीत कौर कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी है.




बीजेपी ने फरीदकोट सीट से हंसराज हंस को चुनावी मैदान में उतारा है हंसराज हंस मौजूदा समय में उत्तर पश्चिम दिल्ली से लोकसभा सांसद हैं साथ ही लुधियाना से रवनीत सिंह बिट्टू जालंधर से सुशील कुमर रिंकू पर भाजपा ने दांव लगाया है. साथ ही बीजेपी ने ओडिशा की तीन सीटों के मेंबरों के नाम का ऐलान कर दिया है. इसमें जाजपुर सीट पर  रबिंद्र नारायण बेहरा, 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.